Tuesday 19 December 2017

Satta King Gali 786 | Satta King Forum 1126874


Satta ka Number Nikalne ka Tarika jaane hindi me.Waise to Satta india me Illegal hai par ye aj bhi bahut khela jata hai aur is se log ghar baithe baithe bus kismat ajma kar lakho rupay kama lete hai ya lakho haar jaate hai. Jo is Khel me maahir hai wo bhi kabhi na kabhi kangaal ho hi jata hai. Bahut hi kam chances hote hai isme jeetne ke . Par ajkal ye sab logo ke dimaag me chaya hua hai kyunki is se ek jhatke me log ameer bhi ho jaate hai. Par shayd ap ye nahi jante hai ki aise bahut se tarike hai jinse ap lakho rupay ghar baithe baithe aasani se kama sakte hai. Jis me bilkul risk bhi nahi hai. Bus ghar baithe baithe kaam kare aur aasaani se apna paisa kamaye or ijjate kamaye. In cheezo me koi loss bhi nahi hai. 

Satta King Forum 1126874

jaise Satta Ke game me bahut sara risk rehta hai aise is kaam me bilkul bhi risk nahi hai.

Satta ka number nikalne ka tarika jaane

humne ek aur post include kia ha jisme ap ache se jaan sakte hai ki ap kaise ghar baithe baithe lakho rupay kama sakte hai. Is post me humne aise aise logo ka jikr kia hai jo log ghar baithe baithe lakho rupay kama rae hai. Aur lakho rupay kamane ka matlab hai apki har jarurat ka pura hona . Kya ap jante hai wo log kon hai jo ghar baith ke lakho rupay kama raehai to ap humari website pe search karke dekh sakte hai. website pe search kare harsh agarwal ap ke samne aajaega. ye wo log hai jo ghar baithe baithe thodi mehnat karke or smart work kar ke khub paise kama rae hai .

Forum 1126874

Hum is khel ko bilkul bhi support nahi karte hai. Aur nahi hum is khel ke niyam bata ke apko koi support ka rahe hai. Bus ye janne ka haq sabko hai ki kaise koi khel hota hai.
Is khel me apke pass 0-9 tak ki ginti hoti hai jinme se apko choose karna hota hai. Sabse pehle apko in number me se 1 number chunna hai phr dusra number chunna hai phir teesra number chunna hai phir apko in teeno number ko add kardena hai . Phir jab ap iska addition kar denge to ap ke pass ek total aega . jo total aega uska aakhiri number apka number hoga, Maan lijiye apke pass jo number hai usme se apne 1,6,8 chune hai , To ab inka addition kar ke jo aega wo hoga 15 to apka number hua 5 jo ki akhiri me hai. Aise hi is khel me 2 aur his se hote hai jinme se apko same to same karna hota hai.

Ye pura game kismat ka hota hai. Is khel ke result jyada tar 10 se 1 baje ke beech aajate hai. Tab ap sab ko pata chal jata hai ki aap jeete hai ya ap haare hai. ye ek bahut hi saral tareeka hai. Kyunki is game me dimaag nahi kismat chalti hai. Ajkal iski lokpriyata kam ho gai hai kyunki ajkal log dusre khelo me lag gae hai jaise match pe lagana ipl me lagan. aise khel chal rahe to iska crazebahut kam ho gaya .

Hum to apse bus ye kehna chahenge ki ap aisa koi bhi kaam na kare jis s apke ghar walo ka naam kharab ho. Maine ap ko bataya hai ki ap upar di link par post padh sakte hai jis me ap ko pata chal jaega ki kaise ap din me lakho rupay kama sakte hai bina koi dar ke, aur samaaj me apna naam bana sakte hai.

#satta king forum 1126874 #satta Badshah #Satta king forum #satta king chart